मनोरंजन

आठ लुक हुए रिजेक्ट, तब जाकर बच्चन पांडे के अवतार में आए अक्षय

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है। फिल्म 18 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी। जब से फिल्म का ट्रेलर आया है, अक्षय का अंदाज चर्चा में बना हुआ है। इसमें उन्होंने बच्चन पांडे नामक खूंखार अपराधी का रोल किया है। फिल्म से उनका लुक दर्शकों को पसंद आ रहा है। लेकिन क्या आपको पता है कि पहले आठ लुक रिजेक्ट हुए, तब जाकर अक्षय फिल्म में बच्चन पांडे बन पाए।

रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चन पांडे के मेकर्स ने फिल्म में अक्षय के लुक को अंतिम रूप देने से पहले आठ अलग-अलग लुक ट्राय किए। एक सूत्र ने कहा, अक्षय और साजिद नाडियाडवाला बच्चन पांडे के लुक के लिए कुछ अलग करने की कोशिश में लगे थे। इसलिए वे अपनी क्रिएटिव टीम के साथ विचार-मंथन करने के लिए बैठे, ताकि कैरेक्टर के लुक को अपनी कल्पनाओं से वास्तविकता में बदला जा सके।
खबरों की मानें तो खलनायक बच्चन पांडे के लुक के लिए मेकर्स को यूनिक लुक की तलाश थी। काफी विचार-विमर्श के बाद फिल्म में अक्षय का लुक फाइनल हुआ। अक्षय की नकली आंखें, चेहरे पर निशान, माथे पर पगड़ी, दाढ़ी और मूंछ अभिनेता के कैरेक्टर को न्यायसंगत ठहराता है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर फैंस उनके लुक की कॉपी कर रहे हैं। कई सेलिब्रिटीज ने भी अक्षय के लुक की तारीफ की है।

बच्चन पांडे को साजिद प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के निर्देशन की कमान फरहाद सामजी ने संभाली है। अक्षय इस फिल्म में उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले गैंगस्टर बच्चन पांडे के रोल में नजर आएंगे, जो एक्टर बनना चाहता है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा कृति सैनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह तमिल फिल्म जिगरथंडा की हिन्दी रीमेक है।
अक्षय फिल्म पृथ्वीराज में मुख्य भूमिका में हैं। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म 3 जून को पर्दे पर आएगी। उन्हें फिल्म राम सेतु में भी देखा जाएगा। वह फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे। ओह माय गॉड 2, रक्षाबंधन, सेल्फी और राउडी राठौर 2 जैसी फिल्में भी अक्षय अपना जलवा बिखेरने वाले हैं।
साजिद ने कई बड़ी फिल्मों के निर्देशन और प्रोडक्शन का काम संभाला है। इसमें हाउसफुल, बागी और किक जैसी कई फिल्में शामिल हैं। उन्होंने ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म लय भारी की कहानी भी लिखी। साजिद की फिल्म हीरोपंती 2 भी आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

büyükçekmece evden eve nakliyat

maslak evden eve nakliyat

gaziosamanpaşa evden eve nakliyat

şişli evden eve nakliyat

taksim evden eve nakliyat

beyoğlu evden eve nakliyat

göktürk evden eve nakliyat

kenerburgaz evden eve nakliyat

sarıyer evden eve nakliyat

eyüp evden eve nakliyat

fatih evden eve nakliyat