राष्ट्रीय

बीए की छात्रा ने किया सुसाइड, दो युवकों को ठहराया मौत का जिम्मेदार

उत्तर प्रदेश। सहारनपुर में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो वायरल होने से आहत अनुसूचित जाति की बीए की छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में छात्रा ने अपनी मौत का जिम्मेदार पड़ोस में रहने वाले दूसरे समुदाय के दो युवकों को ठहराया है। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बेहट थानाक्षेत्र में मोहल्ला माजरी निवासी महिला ने बताया कि उसकी बेटी बीए की छात्रा थी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दूसरे वर्ग के दो युवकों वसीम व सलीम ने धोखे से उसकी बेटी के आपत्तिजनक फोटो खींच लिए थे और उसे ब्लैकमेल कर रहे थे, जब उसकी बेटी ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

गुरुवार की रात में उसकी बेटी को फोटो वायरल होने का पता चला। वह आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उसे लेकर कोतवाली पहुंची। आरोप है कि पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की। इससे आहत उसकी बेटी ने गुरुवार रात को जहर खाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह वह मृत हालत में मिली। लोकलाज के डर से उन्होंने छात्रा के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद उन्हें उसकी किताबों से एक पत्र लिखा मिला, जिसमें उसकी बेटी ने अपनी मौत का जिम्मेदार पड़ोसी युवकों को बताया।

शनिवार की दोपहर में बेटी का मरने से पहले लिखा गया सुसाइड नोट लेकर मृतका की मां महिला बेहट कोतवाली पहुंची और दोनों युवकों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी युवकों वसीम व सलीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। छात्रा की मां की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर दोनों आरोपी युवकों वसीम और सलीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने गुरुवार रात को क्यों कार्रवाई नहीं की, इसकी भी जांच की जा रही है। – अतुल शर्मा, एसपी देहात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

büyükçekmece evden eve nakliyat

maslak evden eve nakliyat

gaziosamanpaşa evden eve nakliyat

şişli evden eve nakliyat

taksim evden eve nakliyat

beyoğlu evden eve nakliyat

göktürk evden eve nakliyat

kenerburgaz evden eve nakliyat

sarıyer evden eve nakliyat

eyüp evden eve nakliyat

fatih evden eve nakliyat