मनोरंजन

शहनाज और दिलजीत की हौसला रख अमेजन प्राइम पर होगी प्रसारित

बिग बॉस फेम शहनाज गिल टीवी जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। हाल के दिनों में वह अपनी फिल्म हौसला रख को लेकर सुर्खियों में रही हैं। इस फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ नजर आए हैं। फिल्म 15 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज हुई है। जो दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म का लुत्फ नहीं उठा पाए हैं, उनके लिए सुनहरा मौका आया है। आज से यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होगी।

बाकी फिल्मों की तरफ थिएटर के बाद हौसला रख ने भी ओटीटी की राह पकड़ ली है। इस फिल्म में पहली बार शहनाज और दिलजीत की जोड़ी नजर आई है। दिलजीत ने कहा, फिल्म हौसला रख कई वजहों से खास है। यह फिल्म ना केवल एक निर्माता के रूप में मेरी शुरुआत है, बल्कि मानवीय भावनाओं को छू लेने वाली एक कहानी भी है। मुझे फिल्म के लिए अमेजन प्राइम के साथ हाथ मिलाने में खुशी हो रही है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में सोनम बाजवा ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। अमेजन प्राइम वीडियो पर यह फिल्म भारत के अलावा 240 देशों में उपलब्ध होगी। इससे फिल्म को एक बड़ा कैनवास मिलेगा। उम्मीद है कि थिएटर में धमाल मचाने के बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों का प्यार हासिल करेगी। इस फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह सेरोन ने किया है। फिल्म पिता-पुत्र के संबंध और आधुनिक समय के रिश्तों पर आधारित है।

फिल्म कनाडा की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसकी कहानी एक पंजाबी शख्स और सिंगल फादर के बारे में है, जिसका जीवन उसके बेटे के इर्दगिर्द घूमता है। इसमें कपल गलती से मां-बाप बन जाते हैं। इसके बाद फिल्म में शहनाज मां बनने के बाद दिलजीत को कोसने लगती हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब शहनाज अपने बच्चे की जिम्मेदारी दिलजीत को सौंपकर उनसे अलग हो जाती हैं। इसके बाद शुरू होता है सिंगल फादर का संघर्ष। हौसला रख ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बढक़र कमाई की है। इस फिल्म ने अबतक 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ओटीटी रिलीज के लिए भी मेकर्स ने अच्छी खासी डील की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

büyükçekmece evden eve nakliyat

maslak evden eve nakliyat

gaziosamanpaşa evden eve nakliyat

şişli evden eve nakliyat

taksim evden eve nakliyat

beyoğlu evden eve nakliyat

göktürk evden eve nakliyat

kenerburgaz evden eve nakliyat

sarıyer evden eve nakliyat

eyüp evden eve nakliyat

fatih evden eve nakliyat