मनोरंजन

वेब सीरीज बेस्टसेलर से अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे मिथुन चक्रवर्ती, रिलीज डेट जारी

बॉलीवुड में डिस्को डांसर के रूप में अपनी पहचान बना चुके मिथुन चक्रवर्ती एक बार फिर चर्चा में हैं। फिल्मी दुनिया में अपनी धाक जमाने के बाद छोटे पर्दे पर भी मिथुन दा ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। अब फिल्मों और टीवी के बाद मिथुन दा  ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख कर रहे हैं। वह अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज बेस्टसेलर से अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।
प्राइम ने सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान पोस्टर के साथ किया। पोस्टर पर सीरीज की मुख्य स्टारकास्ट को दिखाया गया है। मिथुन कुर्सी पर अपने चिर-परिचित अंदाज में बैठे हैं। सिर पर काले बालों का विग और सफेद दाढ़ी-मूंछ उनके लुक को अतरंगी बना रही है। अभिनेत्री श्रुति हासन आगे खड़ी हैं। सत्यजीत दुबे और गौहर खान पीछे खड़े हैं, वहीं सबसे दिलचस्प अंदाज में अर्जन बाजवा दिख रहे हैं, जो किताबों के ढेर पर बैठे हुए हैं।

मिथुन को 1976 में आई अपनी पहली ही फिल्म मृगया के लिए बेस्ट एक्टर के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। उन्हें दो फिल्मफेयर अवार्ड और तीन नेशनल फिल्म अवार्ड मिल चुके हैं। मिथुन टीवी शो डांस इंडिया डांस के ग्रैंडमास्टर रह चुके हैं।
सीरीज का पोस्टर काफी दिलचस्प है और इसे लेकर उत्सुकता जगाता है। किताबों का यह ढेर इस सीरीज के नाम बेस्टसेलर के साथ न्याय कर रहा है। जानकारी के मुताबिक, बेस्टसेलर एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसका निर्देशन मुकुल अभ्यंकर ने किया है। अन्विता दत्त और अल्थिया कौशल ने इसकी कहानी लिखी है। सोनाली कुलकर्णी भी इस सीरीज में एक अहम भूमिका में दिखेंगी। आठ एपिसोड की सीरीज बेस्टसेलर 18 फरवरी को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

सीरीज के निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, मेरे लिए बेस्टसेलर एक ऐसा सपना है, जिसे मैंने पिछले कई सालों से देखा है। मैंने इस दिलचस्प कहानी को एक सीरीज के रूप में ढालने, संवारने और बदलने के लिए अपनी टीम के साथ बहुत लंबी-लंबी चर्चाएं की हैं। उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि यह एक जॉनर के तौर पर मनोवैज्ञानिक थ्रिलर का पूरा मतलब ही बदल देगी। निर्देशक मुकुल अभ्यंकर ने कहानी को बहुत ही बढिय़ा से पिरोया है।
बेस्टसेलर एक रोमांचकारी और नए जमाने की सस्पेंस थ्रिलर है। यह एक ऐसी दुनिया का ताना-बाना है, जहां हर काम के कई मतलब होते हैं। जब दो अजनबियों की जिंदगियों का एक-दूसरे से सामना होता है तो उनकी दबी हुईं हसरतें उभरकर सामने आ जाती हैं। अमेजन प्राइम वीडियो की इंडिया ओरिजिनल्स हेड अपर्णा पुरोहित ने बताया, बेस्टसेलर दर्शकों को गलतियों से भरे इंसानी स्वभाव के भंवर में गहराई तक खींचकर ले जाएगी और उन्हें बांधे रखेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

büyükçekmece evden eve nakliyat

maslak evden eve nakliyat

gaziosamanpaşa evden eve nakliyat

şişli evden eve nakliyat

taksim evden eve nakliyat

beyoğlu evden eve nakliyat

göktürk evden eve nakliyat

kenerburgaz evden eve nakliyat

sarıyer evden eve nakliyat

eyüp evden eve nakliyat

fatih evden eve nakliyat