मनोरंजन

नेहा धूपिया भी हुई एमटीवी रोडीज से बाहर

काफी समय से एमटीवी रोडीज का नया सीजन सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि, इस बार यह अपने होस्ट को लेकर ज्यादा चर्चा में है। दरअसल, रोडीज से अब रणविजय सिंह का पत्ता कट गया है और उनकी जगह इसमें सोनू सूद को लिया गया है। अभी तक दर्शक इस खबर से उदास थे कि अब नेहा धूपिया भी शो से अलग हो गई हैं। उन्होंने खुद इस खबर की पुष्टि कर ली है।

नेहा ने कहा, मैं रोडीज के इस सीजन का हिस्सा नहीं हूं। दुर्भाग्यवश में शो से नहीं जुड़ रही हूं, क्योंकि काफी चीजें बदल गई हैं और यह मेरे और चैनल के बीच की बातें हैं। नेहा पिछले पांच सालों से इस शो की मेंटर और गैंग लीडर रही हैं। प्रिंस नरूला संग उनकी फाइट भी खूब चर्चा में रही है। नेहा को शो में दर्शकों ने बेहद पसंद किया और अब आखिरकार उन्होंने भी इसे अलविदा कह दिया है।

शो को 18 साल तक होस्ट करने वाले रणविजय को लेकर पिछले दिनों नेहा ने कहा था, यह सुनकर मेरा दिल बहुत टूटा। मैंने शो में आधा शतक बिताया है। मुझे पता है कि सोनू शो को होस्ट करेंगे, जो मेरे अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने कहा, पता है कि वह अच्छा काम करेंगे, लेकिन शो का हिस्सा बनने से पहले मेरा रोडीज देखने का एक कारण रणविजय भी थे। मैंने उनके साथ बिताए हर पल का लुत्फ उठाया है।नेहा 2016 में एमटीवी रोडीज की गैंग लीडर बनी थीं। इससे उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। नेहा कई टीवी शोज का हिस्सा रहीं। उन्होंने कॉमेडी सर्कस और बीएफएफ विद वोग को होस्ट किया। वह शो छोटे मियां धाकड़ से बतौर जज जुड़ चुकी हैं।

एमटीवी रोडीज के आने वाले यानी 19वें सीजन को एक नया प्रोडक्शन हाउस बना रहा है। नए सीजन की शूटिंग 14 फरवरी से साउथ अफ्रीका में शुरू हो गई है। मार्च तक शो को टेलिकास्ट कर दिया जाएगा। सोनू सूद इस शो का नया चेहरा होंगे। हालांकि, उन्हें केवल एक साल के लिए साइन किया गया है। शो के फॉर्मेट में भी कई बदलाव किए गए हैं। चर्चा है कि इसमें दूसरे गैंग लीडर प्रिंस नरूला भी दिखाई नहीं देंगे।

एमटीवी रोडीज छोटे पर्दे का लोकप्रिय एडवेंचर रियलिटी शो है। 2003 में इस शो की शुरुआत हुई थी। यह भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले रियलिटी शोज में से एक है। इस शो के पहले सीजन को सइरस साहूकार ने होस्ट किया था। रणविजय सिंह पहले सीजन के विजेता थे। इसके बाद वह शो के होस्ट और फिर गैंग लीडर बने। पिछले सीजन के विजेता हामिद बर्कीजी थे। रोडीज खासतौर पर युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

büyükçekmece evden eve nakliyat

maslak evden eve nakliyat

gaziosamanpaşa evden eve nakliyat

şişli evden eve nakliyat

taksim evden eve nakliyat

beyoğlu evden eve nakliyat

göktürk evden eve nakliyat

kenerburgaz evden eve nakliyat

sarıyer evden eve nakliyat

eyüp evden eve nakliyat

fatih evden eve nakliyat