राष्ट्रीय

असम में आतंकी हमले की फिराक में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई व अलकायदा, अलर्ट जारी

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी राज्य असम पुलिस ने राज्य में अलर्ट जारी किया है। मानना है कि पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस और अल कायदा द्वारा राज्य में संभावित हमलों कर सकती है। इस तरह की धमकियों के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर, गुवाहाटी पुलिस आयुक्त और सभी जिला पुलिस प्रमुखों को शनिवार को जारी एक सर्कुलर में उन्हें सतर्क रहने और आवश्यक निवारक और एहतियाती उपाय करने के लिए कहा गया है। उत्तर-पूर्वी राज्य असम में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है। असम पुलिस की ओर से जारी किए गए इस अलर्ट के तहत पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई और आतंकी संगठन अलकायदा मिलकर राज्य में बड़ा आतंकी हमला कर सकते हैं। खुफिया इनपुट के आधार पर जारी किए गए इस अलर्ट के तहत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कैडरों, सैन्य ठिकानों व धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने की तैयारी है।

गुवाहारी पुलिस कमिश्नर की ओर से शनिवार को सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस से सभी सुरक्षा उपायों को अपनाने को कहा गया है। इस अलर्ट को पिछले महीने दारांग जिले में हुई हिंसक झड़प से जोड़ कर देखा जा रहा है, जिसमें दो मुस्लिम युवकों की मौत हो गई थी तो 11 पुलिसकर्मियों समेत 20 लोग घायल हो गए थे।

पुलिस को मिले इनपुट के तहत आतंकी बम या आइईडी से सार्वजनिक स्थानों पर हमला कर सकते हैं। यह हमला बस स्टेशनों या फिर धार्मिक स्थलों पर हो सकता है। पुलिस द्वारा जारी किए गए सर्कुलर में इस्लामिक कोऑपरेशन की ओर से किए गए एक ट्वीट का हवाला दिया गया है, इसमें पुलिस द्वारा चलाए गए अतिक्रमण अभियान में मुस्लिम युवकों की मौत की निंदा की गई। इसके बाद अलकायदा की ओर से एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें कश्मीर और असम में जिहाद के लिए अपील की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

büyükçekmece evden eve nakliyat

maslak evden eve nakliyat

gaziosamanpaşa evden eve nakliyat

şişli evden eve nakliyat

taksim evden eve nakliyat

beyoğlu evden eve nakliyat

göktürk evden eve nakliyat

kenerburgaz evden eve nakliyat

sarıyer evden eve nakliyat

eyüp evden eve nakliyat

fatih evden eve nakliyat