मनोरंजन

एकता कपूर के शो नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश को लाने की तैयारी

बिग बॉस 15 में एंट्री करने के बाद अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि वह बिग बॉस के घर में अब तक टिकी हुई हैं। खबर है कि धारावाहिक नागिन 6 में तेजस्वी को लाने की तैयारी हो रही है। अब अगर आप चुलबुली तेजस्वी के फैन हैं तो इस खबर से आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, एकता कपूर के शो नागिन 6 के लिए तेजस्वी से संपर्क किया गया है। शो से जुड़े सूत्र ने बताया, हम तेजस्वी को नागिन 6 में लेने को उत्साहित हैं। वह शो के टॉप दावेदारों में से हैं। इसके जरिए उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है। सूत्र ने कहा, हम बिग बॉस 15 के खत्म होने और उनके बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि हम उनके साथ ऑफर पर चर्चा कर सकें।

नागिन 6 में अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित और महक चहल की कास्टिंग पहले ही हो चुकी है। अब तेजस्वी इस शो का हिस्सा बनती हैं या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा। वैसे देखा जाए तो इस सुपरनैचुरल थ्रिलर शो का हिस्सा बनना उनके लिए बड़ा गेमचेंजर साबित होगा। एकता की नागिन फ्रैंचाइजी को काफी पसंद किया जाता है। टीवी जगत की कई बड़ी अभिनेत्रियां इसमें काम करने को लेकर दिलचस्पी जाहिर कर चुकी हैं।

नागिन 6 से कई अभिनेत्रियों का नाम जुड़ चुका है। सबसे पहले इससे रुबीना दिलैक का नाम जुड़ा था, जो बिग बॉस 14 की विजेता रह चुकी हैं। इसके बाद कहा गया कि बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रहीं शहनाज गिल नागिन 6 का हिस्सा बनेंगी, लेकिन अब तेजस्वी को शो की नागिन के रूप में देखा जा रहा है। मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, निया शर्मा और सुरभि चंदना नागिन सीरीज में यह किरदार निभाकर लोकप्रिय हो चुकी हैं।

तेजस्वी को धारावाहिक स्वरागिनी से लोकप्रियता मिली थी। इसके बाद वह पहरेदार पिया की, रिश्ता लिखेंगे हम नया, पौराणिक धारावाहिक कर्णसंगिनी और खतरों के खिलाड़ी 10 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। बिग बॉस में भी तेजस्वी का गेम दर्शकों को पसंद आ रहा है।

टीवी की दुनिया में नागिन एक अलग ही कहानी लेकर आया है। यह शो इतना लोकप्रिय हुआ कि इसके पांच सीजन आ चुके हैं। घर, गृहस्थी, कॉमेडी और लव स्टोरी के बाद एकता एक अलग ही कहानी सामने लेकर आईं और दर्शकों को उनका यह प्रयोग काफी अच्छा लगा। नागिन के पहले सीजन में मौनी रॉय ने अहम भूमिका निभाई थी। प्रेम, दुश्मनी और बदले की कहानी के साथ नागिन 5 ने भी दर्शकों को खूब लुभाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

büyükçekmece evden eve nakliyat

maslak evden eve nakliyat

gaziosamanpaşa evden eve nakliyat

şişli evden eve nakliyat

taksim evden eve nakliyat

beyoğlu evden eve nakliyat

göktürk evden eve nakliyat

kenerburgaz evden eve nakliyat

sarıyer evden eve nakliyat

eyüp evden eve nakliyat

fatih evden eve nakliyat