उत्तराखंड

दून व मसूरी में मौसम ने बदली करवट, रिमझिम बारिश का दौर जारी

देहरादून। देहरादून में रविवार सुबह मौसम ने करवट बदली। सुबह से रिमझिम बारिश का दौर जारी है। बारिश के कारण मौसम ठंडा हो गया है। जबकि बीते शनिवार को देहरादून में चटक धूप थी और तापमान 34 डिग्री सेल्सियस से ऊपर पहुंच गया था। जबकि रविवार सुबह बारिश के कारण तापमान में काफी गिरावट आई है। सुबह 11 बजे अधिकतम तापमान 21.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं बारिश के साथ ही स्मार्ट सिटी के अधूरे कामों ने एक बार फिर मुसीबत बढ़ा दीह है। ईसी रोड, पलटन बाजार कोतवाली रोड, सर्वे चौक से रायपुर जाने वाली रोड, नैनी बेकरी के आसपास, करनपुर वार्ड समेत जिन इलाकों में निर्माण कार्य चल रहे हैं, वहां कीचड़ हो जाने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ जगह बारिश के कारण काम भी ठप हो गया है। सर्वे चौक से आराघर जाने वाली रोड के बीचोंबीच कम्पनी ने खुदाई के बाद पत्थर मलबा आदि का उठान नहीं किया है। इससे लोगों की समस्या और ज्यादा बढ़ गई है। पलटन बाजार में सड़क मरम्मत नहीं हो पाने से व्यापारी, ग्राहकों को दिक्कतें पेश आ रही है। इस बात को लेकर व्यापरियों में खासी नाराजगी है।

वहीं दूसरी ओर पर्यटन नगरी मसूरी में देर रात बारिश का सिलसिला जारी है। रविवार सुबह भी बारिश के कई दौर चले। बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया हैञ बारिश के चलते ठंड बढ़ गई है।   ठंड से बचने के लिए लोग गर्म कपड़ों में नजर आए। माल रोड के साथ ही पर्यटक स्थलों पर सुबह से ही सन्नाटा पसरा है। अधिकांश पर्यटक होटलों में कैद होकर रह गए। वहीं बारिश के चलते अभी तक किसी भी तरह के नुकसान होने की सूचना नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

büyükçekmece evden eve nakliyat

maslak evden eve nakliyat

gaziosamanpaşa evden eve nakliyat

şişli evden eve nakliyat

taksim evden eve nakliyat

beyoğlu evden eve nakliyat

göktürk evden eve nakliyat

kenerburgaz evden eve nakliyat

sarıyer evden eve nakliyat

eyüp evden eve nakliyat

fatih evden eve nakliyat