उत्तराखंड

कैंट विधानसभा में जोगेंद्र पुंडीर ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ किया भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का ज़ोरदार स्वागत

देहरादून। भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर कार्यकर्त्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। जौली ग्रांट से बीजापुर गेस्ट हाउस तक रोड शो यात्रा के दौरान स्थानीय कार्यकर्त्ताओं ने कई जगह तेजस्वी सूर्या का जबरदस्त स्वागत किया गया।

कैंट विधानसभा से भाजपा के विधायक पद के मजबूत दावेदार और वरिष्ठ नेता जोगिंदर पुंडीर ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ तेजस्वी सूर्य का जोरदार स्वागत किया। जोगिंदर पुंडीर की अगुवाई में सुबह से ही कार्यकर्ता घंटाघर पर जमा हो गए थे। इस दौरान जोगिंदर पुंडीर ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए केंद्र सरकार व राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और उत्तराखंड में धामी सरकार दोबारा सत्ता में आए इसके लिए जी तोड़ मेहनत करने के लिए कहा। जोगेंद्र पुंडीर ने कहा भाजपा ही राज्य का विकास कर सकती है और आम आदमी के हितों के बारे में अच्छे से सोच सकती है। कांग्रेस का काम जनता को गुमराह करना और घपले घोटाले का करने रहा है। उन्होंने कहा तेजस्वी सूर्या के स्वागत में उमड़ा युवाओं का जनसैलाब यह बताने के लिए काफी है कि उत्तराखंड के युवा भाजपा के साथ हैं और फिर दोबारा 60 से अधिक सीटों के साथ जीतकर भाजपा सत्ता में आ रही है।

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर हैं। उनके स्वागत को युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ताओं का हुजूम सा उमड़ पड़ा और झंडे हाथों में लिए हुए कार्यकर्त्ता काफी उत्साहित नजर आए। रोड शो में सैकड़ों बाइक और कार शामिल थीं। तेजस्वी ने युवा मोर्चा कार्यकर्त्ताओं को 2022 विधानसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र भी देंगे। भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद तेजस्वी सूर्या का यह पहला उत्तराखंड दौरा है, जिसके लिए भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष कुन्दन लटवाल कई दिनों से तैयारियां कर रहे थे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी जिला अध्यक्ष, महामंत्री, सभी मंडल के अध्यक्ष और सोशल मीडिया प्रभारियों के साथ बैठक की। शाम को भाजयुमो के प्रदेश पदाधिकारी, संयोजक, सह संयोजक विभाग संयोजक, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्यों के साथ बैठक हुई।

21 दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबह सात बजे टपकेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में मुख्यमंत्री-11 और भाजयुमो-11 के बीच क्रिकेट मैच खेला जाएगा। यहां से तेजस्वी सूर्य श्रीनगर गढ़वाल में युवाओं से संवाद करेंगे। वहां से लौटकर देहरादून के भानियावाला में आयोजित सदस्यता कार्यक्रम में प्रतिभाग कर शाम को ऋषिकेश में गंगा आरती में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

büyükçekmece evden eve nakliyat

maslak evden eve nakliyat

gaziosamanpaşa evden eve nakliyat

şişli evden eve nakliyat

taksim evden eve nakliyat

beyoğlu evden eve nakliyat

göktürk evden eve nakliyat

kenerburgaz evden eve nakliyat

sarıyer evden eve nakliyat

eyüp evden eve nakliyat

fatih evden eve nakliyat